पिछला

ⓘ ईसाई आतंकवाद ..


                                               

ईसाई आतंकवाद

ईसाई आतंकवाद ईसाई आतंकवादी संगठनों द्वारा फैलाया जाने वाला आतंकवाद है, जिसमें...

                                               

कु क्लुल्स क्लान

कू क्लक्स क्लान, जिसे अक्सर संक्षिप्त रूप से KKK व अनौपचारिक रूप से द क्लान न...

                                               

नेशनल लिबरेशन फ्रंट ऑफ त्रिपुरा

यूजर्स ने सर्च भी किया:

...

शब्दकोश

अनुवाद

राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष बोले.

भिंडरावाला केोमाने में स्वर्णमंदिर से आतंकवाद पर कोई बयान नहीं आया था। लेकिन जर्मनी ही क्या पूरी दुनिया में हिटलर की वजह से ईसाइयों को आतंकवादी नहीं कहा या समझा गया। नगासाकी और हिरोशिमा पर एटम बम बरसाने वाले भी ईसाई. चर्च बिक रहे इस्लामी आतंकवादी बन रहे और विश्व में. ईस्टर के दिन श्रीलंका के गिरजाघरों पर आक्रमण का एक बड़ा संदेश यह भी है कि इस्लामी आतंकवादी यूरोप और अमेरिका के ईसाइयों को बता रहे हैं कि लो, वहां नहीं तो यहां तुमसे हम बदला निकाल रहे हैं। इस घटना के बाद श्रीलंका के मुसलमानों का जीना. ईसाई चर्च में जाते हैं और मुसलमान तहखाने में DW. बांग्लादेश में आतंकवाद रोधी एक शीर्ष पुलिस अधिकारी की पत्नी की गोली मारकर हत्या के चंद घंटे बाद आज चाकूधारी हमलावरों ने चर्च के पास एक ईसाई कारोबारी की हत्या कर दी।. Pakistan has DNA Of Terrorism India gives reply on kashmir at. जकार्ता, 30 मई भाषा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडोनेशिया में तीन चर्चों पर हाल में हुए आतंकवादी हमलों की आज कड़ी वाला देश इंडोनेशिया पिछले दो दशक में इस्लामिक आतंकवाद और ईसाई अल्पसंख्यकों के खिलाफ हिंसा से संघर्ष कर रहा है।.





केंद्र ने त्रिपुरा के विद्रोही समूह के साथ शांति.

त्रिपुरा पुलिस ने प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन नेशनल लिबरेशन फ्रंट ऑफ त्रिपुरा एनएलएफटी के तीन उग्रवादियों को हथियारों समेत हिरासत में लिया. फिर उभरा मणिपुर के विलय का मुद्दा भारत DW 17.10. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन इस घटना की जिम्मेदारी पीपुल्स रिवोल्यूशनरी पार्टी ऑफ कंगलैपाक ​प्रीपाक ने ली गारो नेशनल लिबरेशन आर्मी जीएनएलए त्रिपुरा 1. ऑल त्रिपुरा टाइगर फोर्स एटीटीएफ 2. नेशनल लिबरेशन फ्रंट ऑफ त्रिपुरा. रात नौ बजे तक के मुख्य समाचार fullstory. त्रिपुरा में भाजपा की विजय और ईसाई चर्च की सशत्र वाहिनी नेशनल लिबरेशन फ्रंट आफ त्रिपुरा फायदा उठाने के लिए बैपटिस्ट चर्च ऑफ त्रिपुरा की प्रेरणा से दिसंबर १९८९ में नॅशनल लिबरेशन फ्रंट ऑफ़ त्रिपुरा एनएलएफटी का जन्म हुआ ।. Tripura Insurgent Group: Militant Group NLFT SD Will Surrender 88. भारत सरकार, त्रिपुरा और साबिर कुमार देबबर्मा के नेतृत्‍व में नेशनल लिबरेशन फ्रंट ऑफ त्विपरा एनएलएफटी एसडी National Liberation Front of Twipra के बीच 10 अगस्त, 2019 को समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए। एनएलएफटी एसडी हिंसा के मार्ग को छोड़ने,.





...
Free and no ads
no need to download or install

Pino - logical board game which is based on tactics and strategy. In general this is a remix of chess, checkers and corners. The game develops imagination, concentration, teaches how to solve tasks, plan their own actions and of course to think logically. It does not matter how much pieces you have, the main thing is how they are placement!

online intellectual game →