पिछला

ⓘ इस्लाम का इतिहास ..


                                               

खंदक़ की लड़ाई

खाई की लड़ाई को कन्फेडरेट्स की लड़ाई भी कहा जाता है, 30 दिनों की घेराबंदी थी ...

                                               

अबू लाहब

अबू लाहब या अब्दुल-उज्जई इब्न अब्दुल-मुतालिब इब्न हाशिम। इस्लामी कथाओं और अरब...

                                               

अब्द अल-मालिक बिन मरवान

अब्द अल-मलिक बिन मरवान इस्लाम के शुरूआती काल में उमय्यद ख़िलाफ़त का एक ख़लीफ़...

                                               

अरब विद्रोह

अरब विद्रोह शरीफ हुसैन बिन अली द्वारा शुरू किया गया था. तुर्क से स्वतंत्रता, ...

                                               

अल महदी अल विल्लाह

अबु अब्दुल्ला मोहम्मद इब्ने अब्दुल्ला अल मसूंर के तीसरे खलीफा थे। उनका जन्म इ...

                                               

अल मुराह

अल मुराह एक महान अरब जनजाति जो प्रसिद्ध बानू याम जनजाति से निकली है। अल मुराह...

                                               

अल जलाहमा

अल स्लैम एक अरब कबीला है, जो मुख्य रूप से फारस की खाड़ी के अरब देशों में स्थित है. वे उत्तर मध्य अरबी का इस्तेमाल किया जनजाति से प्राप्त कर रहे हैं. वे का उपयोग करें कुलों में से एक थे, जो उन लोगों 1716 में अल-सबा और अल खलीफा के साथ कुवैत के आधुनिक राज्य की स्थापना की थी.

                                               

अल जारकान

अल एक सुन्नी मुस्लिम जनजाति, जो पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब के परिवार के घर से संबंधित माना जाता है. इन कर रहे हैं, सऊदी अरब, यमन और जॉर्डन. और भी रहते हैं.

सआद इब्न अबी वक़्क़ास
                                               

सआद इब्न अबी वक़्क़ास

शाद इब्न अबी वापस, साद इब्न Abī Waqqās: 610 इस्लाम में जल्द ही करने के लिए स्वीकार करते हैं और इस्लामी पेज पर हजरत मुहम्मद का महत्वपूर्ण साइटों थे. शाद इब्न अबी वापस सेवा के व्यक्ति थे, जो इस्लाम के अधिक उम्र में गले लगाया । वह मुख्य रूप से 636 में फारस की विजय के लिए और अपने वेब करने के लिए जाने के लिए और 651 में चीन में अरब देखने के लिए के रूप में कर रहे हैं.

                                               

सुहूल

चाहिए केंद्रीय सऊदी अरब में अगले क्षेत्र के एक अरब जनजाति. वे बानू अमीर के बड़े जनजाति के वंशज हैं कि अमीर इब्न Sa भी कहा जाता है.

यूजर्स ने सर्च भी किया:

...

शब्दकोश

अनुवाद

छत्तीसगढ़ चुनावः प्रधानमंत्री मोदी आज बस्तर में.

खंदक की लड़ाई के बीच दलों ने झोंकी ताकत. काेरबा जोन 12 वार्डों में दिलचस्प मुकाबला नगरीयनिकाय के प्रथम चरण में 29 दिसंबर को होने वाले मतदान के लिए शनिवार की शाम 5 बजे चुनावी शोर थम जाएगा। महापौर समेत पार्षदों के लिए खंदक. Balod News: दल्लीराजहरा में 106 प्रत्याशियों का. Показаны результаты по запросу. परमेश्वर ने ऐसा प्रेम किया हमारी प्रतिदिन की. रायगढ़ वीएनएस । माहभर से चल रहे प्रत्याशियों के चुनाव अभियान जनसंपर्क और सभा के घमासान के बाद रविवार की शाम से चुनाव आयोग के निर्देशानुसार सभा रैली और पर विराम लग चुका है। दोनों राष्ट्रीय दल. चंद्रधर शर्मा गुलेरी उसने कहा था कहानी. शालीन नेतृत्व के रूप में रमन सिंह ने पूरे भाजपा को अपने पीछे खड़ा कर. Religion News चेहल्लुम का इतिहास बदला: अब दोपहर में. जगदलपुर। बस्तर में चुनावी प्रचार शबाब पर है। विभिन्न दलों के कार्यकर्ता चुनावी किला फतह करने के लिए आखिरी खंदक की लड़ाई लड़ रहे हैं। समूचे छत्तीसगढ़ के समान बस्तर में भी मुख्य टक्कर कांग्रेस व भाजपा के मध्य ही है। कुछेक.





अबू jahal.

कहो ईश्वर एक है अल्लाह के ख़ास बन्दे पार्ट 3. Опубликовано: 17 окт. 2019 г. मोहम्मद साहब कितनी शादी किये थे. इस्लाम के सबसे बड़े दुश्मन ने कुरान अनुसुचित. अब Ab अबंगाह Abangah अबंजार Abanjar अबंध नीति Abandh niti, abandh neeti अबंध नीति Abandh niti, abandh neeti अबंधक संधि ​Abandhak sandhi अबंधता Abandhata, abandhataa अबंहिर Abanhir अबकर Abkar अबक़र Abqar अबक़ारी Abqari अबकी बार Abakee baar अबखफ़ूर.


यजीद को परिभाषित करो.

यजीद जिसकी माँ ईसाई थी! कर्बला की जंग के बाद इसके. अब्द अल मलिएक शिक्षित और निपुण शासक था, हालांकि उसके दौर में बहुत सी राजनीतिक मुश्किलें बनी रहीं। १४वीं सदी के मुस्लिम इतिहासकार इब्न ख़लदून के अनुसार अब्द अल मलिक बिन मरवान सबसे महान अरब और मुस्लिम ख़लीफाओं में से एक है। राजकीय. यज़ीद कैसे मरा. नही ँ ं किया था दिया म है हो े ें नहीं NULL ं ः ए और. हदीस की किताब सहीह बुख़ारी में ज़बीर बिन अदी से रिवायत है के ख़लीफ़ा अब्द अल मालिक बिन मरवान राजकाल 685 ई० 705 ई० ​.





यमन धर्म.

शैतान मुसलमानों को विद्रोह पर उकसाना चाहता है. यहाँ तक की 1971 के युद्ध में सऊदी अरब ने पाकिस्तान की तरफ को अधिक मजबूत करते हुए उन्हें लड़ाकू विमानों, पैसा और युद्धों के दौरान मुसलमानों से कोई बड़ा विद्रोह नहीं किया गया था वास्तव में, हर भारत पाकिस्तान युद्ध के पहले,. यमन विवाद. राम जैसे विद्रोह, खुलेपन से मिलेगा Dainik Bhaskar. फिलिस्तीन में अरब विद्रोह जारी है द्वारा Achille Beltrame किसी कला प्रिंट जैसा।. यमन खबर. आख़िर सऊदी अरब में पर्यटन के लिए है क्या? Legend. सऊदी अरब बार बार आरोप लगाता रहा है कि हौथी विद्रोहियों को ईरान और लेबनान के हिजबुल्लाह से मदद मिल रही है. बहरीन और सऊदी अरब में भी शिया विद्रोह के पीछे सऊदी अरब ईरान का ही हाथ मानता है. तेहरान पश्चिम एशिया में महाशक्ति बनने.


...
Free and no ads
no need to download or install

Pino - logical board game which is based on tactics and strategy. In general this is a remix of chess, checkers and corners. The game develops imagination, concentration, teaches how to solve tasks, plan their own actions and of course to think logically. It does not matter how much pieces you have, the main thing is how they are placement!

online intellectual game →