पिछला

ⓘ हिन्दू धर्म ..

                                               

हिन्दू आन्दोलन

                                               

आरती

                                               

आश्रम

                                               

ऋषि

                                               

ऋषि मुनि

                                               

काशी

                                               

कृष्णजन्मभूमि

Krishanthi, उत्तर प्रदेश, मथुरा में स्थित है, स्थल के बारे में जो हिंदुओं का मानना है कि भगवान कृष्ण का जन्म हुआ था । इस स्थान पर एक भव्य मंदिर था जिसे करने के लिए मुस्लिम काल में तोड़कर मस्जिद बना दिया गया. आरएसएस और अन्य हिन्दू संगठन यह मुफ्त की कोशिश कर रहे हैं.

गाव्यूति
                                               

गाव्यूति

10 परमाणु= 1 प्रक्रिया. 10 याद आती है= 1 में बाल के सामने बार. की तरह 10= 1 ल्यूक. 10= 1 जौ का दाना औसत आकार. 10 बार= 1 की तरह. 10 प्रक्रिया= 1 तिराना. 10 मार्क= 1 पर जौ बीज. 10 जौ अनाज= 1 अंगुल या इंच. 10 तिराना= 1 धूल के कण या याद आती है. 2000 धनुष= एक जीयूआई. 2 परीक्षण= 1 सबसे अच्छा. 2 धनुष / दण्ड= एक कर रहे हैं. 2 पोस्ट= 1 सबसे अच्छा. 4 हस्त= एक धनुष या दण्ड. 4 जीयूआई= एक को मापने. 6 अंगुल= एक पोस्ट. ब्रह्माण्ड का परिमाण यह अधिक नहीं है का वर्णन किया ।

परसूक्ष्म
                                               

परसूक्ष्म

की तरह 10= 1 ल्यूक. 10 प्रक्रिया= 1 तिराना. 10 तिराना= 1 धूल के कण या याद आती है. 10 जौ अनाज= 1 अंगुल या इंच. 10 बार= 1 की तरह. 10 याद आती है= 1 में बाल के सामने बार. 10= 1 जौ का दाना औसत आकार. 10 परमाणु= 1 प्रक्रिया. 10 मार्क= 1 पर जौ बीज. 4 जीयूआई= एक को मापने. 6 अंगुल= एक पोस्ट. 2 परीक्षण= 1 सबसे अच्छा. 2000 धनुष= एक जीयूआई. 4 हस्त= एक धनुष या दण्ड. 2 धनुष / दण्ड= एक कर रहे हैं. 2 पोस्ट= 1 सबसे अच्छा. ब्रह्माण्ड का परिमाण यह अधिक नहीं है का वर्णन किया ।

महायोजन
                                               

महायोजन

10 बार= 1 की तरह. 10 प्रक्रिया= 1 तिराना. 10 परमाणु= 1 प्रक्रिया. 10 याद आती है= 1 में बाल के सामने बार. 10 तिराना= 1 धूल के कण या याद आती है. 10 जौ अनाज= 1 अंगुल या इंच. 10= 1 जौ का दाना औसत आकार. 10 मार्क= 1 पर जौ बीज. की तरह 10= 1 ल्यूक. 2000 धनुष= एक जीयूआई. 6 अंगुल= एक पोस्ट. 4 हस्त= एक धनुष या दण्ड. 2 पोस्ट= 1 सबसे अच्छा. 4 जीयूआई= एक को मापने. 2 परीक्षण= 1 सबसे अच्छा. 2 धनुष / दण्ड= एक कर रहे हैं. ब्रह्माण्ड का परिमाण यह अधिक नहीं है का वर्णन किया ।

                                               

अष्टकपाल

आठ मिट्टी के TCLs बलि आग में अनाज खाना पकाने के बाद कार्ड कहा जाता पो है कि पो से हवन किया जाता है, इस हवन के द्वारा वास्तु दोष को हटाने का मुख्य उद्देश्य है.

                                               

अष्टश्रवा

Brahms एक उपनाम है, इसका मतलब है, आठ कान वाला. चार एमेच्योर, जो अपनी बड़ाई के दो दो कान में हर घर से होने पर आठ साल की कुल के कान करने के लिए जाना जाता है. हर समय आठ दिशाओं का बोध होता है वे रहते थे, लेकिन "नेटवर्क में" शास्त्रों के अनुसार सरस्वती का साथ हो पर दो दिशाओं के प्रति उनकी चेतना और बढ़ जाता है आसमान से खड़ी ऊपर और नीचे के अध: पतन के नाम करने के लिए दो दिशाओं सहित दस दिशाओं का अहसास है.

शब्दकोश

अनुवाद