पिछला

ⓘ द आईज ऑफ़ डार्कनेस. आंखों के अंधेरे अमेरिकी लेखक डीन मायने रखता है के लिए एक रहस्य-साहसिक उपन्यास है, जो 1981 में प्रकाशित किया गया था. इस किताब को एक माँ पर के ..

द आईज ऑफ़ डार्कनेस
                                     

ⓘ द आईज ऑफ़ डार्कनेस

आंखों के अंधेरे अमेरिकी लेखक डीन मायने रखता है के लिए एक रहस्य-साहसिक उपन्यास है, जो 1981 में प्रकाशित किया गया था. इस किताब को एक माँ पर केंद्रित है, जो यह पता लगाने के लिए खोज है कि क्या उसके बेटे को एक वर्ष पहले सही में मर गया था, या वह अभी भी जिंदा है.

                                     

1. अवलोकन. (Overview)

एक माँ बेटा डेरा डाले हुए यात्रा पर एक नेता के साथ भेजता है जो इस यात्रा से पहले, अप करने के लिए 16 बार बिना किसी दुर्घटना के पहाड़ों में पहुंचा दिया गया था. सभी के सभी टूरिस्ट, नेता और ड्राइवर के बिना किसी भी स्पष्टीकरण के लिए मारे गए हैं । के रूप में यह पीड़ित के मां की जो अपनी नायिका है, को स्वीकार करने के लिए शुरू तथ्य यह है कि अपने बेटे डैनी मर चुका है, कैसे पता नहीं है, तो कुछ इस तरह के संकेत मिलने शुरू o इस तरह के रूप में बोर्ड पर लिखे कुछ शब्दों में, प्रिंट बाहर शब्द यह संकेत दिया हे की वह जिंदा है और स्वस्थ है । तो अपने नए दोस्त, इलियट स्ट्राइकर के साथ, क्रिस्टीना इवांस निकल. यह पता लगाने के लिए यह है कि उसके बेटे की मौत के दिन पर क्या हुआ होगा.

                                     

2. पात्रों की सूची. (List of characters)

  • Leticia मारिया - फार्मासिस्ट ।.
  • इलियट स्ट्राइकर - एक वकील, जो सेना के खुफिया काम करने के लिए, और क्रिस्टीना के प्रेमी और साथी ।.
  • सिकंदर - परियोजना भानुमती का मालिक है.
  • डैनी - टीना बेटा है ।.
  • Vincent - परियोजना भानुमती द्वारा किराए पर लिया गया था एक हत्यारा है ।.
  • माइकल इवांस - तलाक दे दिया । डैनी के पिता.
  • क्रिस्टीना इवांस - डैनी माँ, डैनी के पिता के साथ एक कम समय के लिए तलाक लेता है.
                                     

3. टेलीविजन रूपांतरण. (Television conversion)

लेखक डीन मायने रखता है, के अनुसार 2008 किताबचा ponaprasnu के बाद, टेलीविजन निर्माता ली अमीर एक टेलीविजन श्रृंखला के लिए, किताब के अधिकार खरीदे के रूप में अच्छी तरह के रूप में डर का सामना, Darkfall और तटों के काम पर आधारित चौथी अनाम उपन्यास भी अधिकार खरीदे. आंखों के अंधेरे N पॉवेल और गुलाब है कि सौंपा गया था करने के लिए, दवा वार्स: Camarena कहानी के सह-लेखक, लेकिन वे भी कभी नहीं एक स्वीकार्य स्क्रिप्ट प्रदान नहीं कर सके. अंत: डर का सामना टेलीविजन फिल्म में बनी चार में से केवल एक ही किताब थी.

                                     

4. Coronavirus रोग 2019 "भविष्यवाणी". (Coronavirus disease 2019 "predicts")

1989 के बाद से, संस्करण के उपन्यास, हटा दिया गया नाम गोर्की -400 से वुहान -400 संभवतः शीत युद्ध की समाप्ति के कारण बनाया गया था करने के लिए, 2020 की शुरुआत में कुछ अटकलें है ने कहा था कि केंद्र था जैसे किसी coronavirus बीमारी 2019 की भविष्यवाणी की थी.

शब्दकोश

अनुवाद