पिछला

ⓘ चौधरी योगी का जन्म 28 सितंबर, 2001 को उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहर कानपुर में चौधरी योगी उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहर कानपुर के एक प्रमुख नफरत है. अपने प्रारंभिक शि ..


चौधरी योगी
                                     

ⓘ चौधरी योगी

चौधरी योगी का जन्म 28 सितंबर, 2001 को उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहर कानपुर में

चौधरी योगी उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहर कानपुर के एक प्रमुख नफरत है. अपने प्रारंभिक शिक्षा, अपने शहर, कानपुर में

                                     

1. जन्म और प्रारंभिक जीवन. (Birth and early life)

चौधरी योगी जन्म: २८ सितम्बर २००१ 28 सितंबर, 2001 को उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहर कानपुर में

अपने प्रारंभिक शिक्षा, अपने शहर, कानपुर के छाए सिंह विशेष रूप से कॉलेज शुरू किया और वहाँ से हम परीक्षा पास करते हैं, आप के सरस्वती स्कूल में, विशेष रूप से कॉलेज पनकी कानपुर में प्रवेश लिया.

स्कूली शिक्षा के दौरान राजनीति में सक्रिय हैं जबकि शिवसेना के एक सदस्य बन गया, अपनी दृढ़ता, दृढ़ इच्छाशक्ति, दक्षता,प्रभावी छवि और युवाओं के साथ जुड़ने की अद्भुत क्षमता को देखते हुए महज एक महीने के भीतर ही भारत से आप के वार्ड अध्यक्ष बनाया दीया था. अपनी स्थिति जिम्मेदारियों में सक्रिय रूप से खेलते हैं, जबकि आप समाज के विकास में बहुत योगदान दिया. अपनी कार्यकुशलता से प्रभावित शिवसेना आप अपने क्षेत्र के लिए हो सकता है तो विधानसभा चुनावों की जिम्मेदारी सौंपी गई है, थोड़ा में उनकी बौद्धिक क्षमताओं के सबूत ही नहीं अपने प्रतिद्वंद्वियों में भीषण टक्कर दी बल्कि सभी को विस्मित करते हुए बेहतर परिणाम के साथ आप अपने क्षेत्र में शिवसेना स्थापित किया है, और नई ऊर्जा प्रदान करी ।

इन सभी विविध राजनीतिक और सामाजिक उपलब्धियों के द्वारा आप छात्र नेताओं में भी सबसे युवा छात्र नेता और मेहनती सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में स्थापित किया ।

उसी दौरान आप ने कहा कि हम भी परीक्षण पारित कर दिया

शब्दकोश

अनुवाद