पिछला

ⓘ जयविजय सचान, कॉमेडियन. देता है सकते हैं एक भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन, अनुकरण कलाकाऔर एक पूर्ण मनोरंजन है । वह के रंग टी वी भारत के समझे प्रतिभा में semifinalist ..

                                     

ⓘ जयविजय सचान (कॉमेडियन)

देता है सकते हैं एक भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन, अनुकरण कलाकाऔर एक पूर्ण मनोरंजन है । वह के रंग टी वी भारत के समझे प्रतिभा में semifinalists बनाया है । वह आज दिखाने के लिए, बाहर तक पहुँचने के लिए केवल स्टैंड-अप कॉमेडी कलाकार है ।

                                     

1. प्रारंभिक जीवन. (Early life)

वह पैदा हुआ था में उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में हुआ था. उनके पिता रणधीर सिंह, एक फोटो स्टूडियो, और ऑप्टिकल दुकान के प्रबंध कर रहे हैं, जबकि उनकी मां संगीता वह एक ब्यूटीशियन वहाँ. वह श्री विद्या मंदिर, हमीरपुऔर एमिटी यूनिवर्सिटी, लखनऊ से पढ़ाई की.

                                     

2. व्यापार. (Business)

उन्होंने कहा कि कलर्स टीवी के "इंडिया गॉट टैलेंट" में प्रदर्शन शुरू कर दिया है. 2017 में, वह मशहूर टीवी शो "द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज" पर एक महान वाइल्डकार्ड एंट्री की थी और वे कॉमेडी कार्य करता है जो देखने के लिए सभी के दिलों को जीता. यहां तक कि शो के जज अक्षय कुमार भी गहरे प्रभावित किया । इस टीवी शो में सबसे बड़ा था ज़ी टीवी के प्रेमियों के जुलूस जहां वह शाहरुख खान के राजा के सामने रखा. इस विशेष अधिनियम के द्वारा भारत और विदेश में तूफान से दर्शकों को प्रभावित किया । कर सकते हैं फिल्म कल हो नहीं है अपनी बातचीत, बयान पर शाहरूख खान की तारीफ करते हुए कहा कि वह फिल्म में उनके संवाद और भी बेहतर तरीके से करने के लिए कहा है. वह कर सकते हैं की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी डबिंग कलाकार की तलाश है ।

शब्दकोश

अनुवाद