पिछला

ⓘ कुणाल मून. कुणाल चंद्रमा एक भारतीय समकालीन कलाकार हैं जो अपनी कला से भारतीय शास्त्रीय नृत्य प्रदर्शन करने के लिए जाना जाता है, की वजह से उनके अद्वितीय शैली का म ..

                                     

ⓘ कुणाल मून

कुणाल चंद्रमा एक भारतीय समकालीन कलाकार हैं जो अपनी कला से भारतीय शास्त्रीय नृत्य प्रदर्शन करने के लिए जाना जाता है, की वजह से उनके अद्वितीय शैली का मुख्य विषय पर धुंधला रंग का उपयोग करने के लिए है.

                                     

1. व्यापार. (Business)

भारतीय कॉर्पोरेट के साथ अपने प्रारंभिक अवधि के बाद, वह एक कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया. वर्ष २०१७ में कुणाल ने अपनी पेंटिंग आँखों से बात करने के लिए और आत्मा के लिए संगीत का प्रदर्शन मुंबई में ब्रीच कैंडी स्ट्रीट के प्रसिद्ध गैलरी, उपयोगकर्ताओं को आर्ट गैलरी में किया जाता है । इस कला को दिखाने के लिए कर रहे हैं कला फाउंडेशन के संस्थापक मनमोहन जायसवाल ने व्यवस्थित किया था. जनवरी २०१८ आँखों में बात करने के लिए चित्रकला मुंबई में आयोजित भारत कला महोत्सव के दौरान भारतीय दर्शकों के साथ लोकप्रियता हासिल की है ।

मार्च, २०१८ में, Alfasi आर्ट गैलरी बनाया गया है कि मध्य पूर्व के प्रमुख घुड़सवारी कार्यक्रम, दुबई अंतर्राष्ट्रीय घोड़ा मेले में कुणाल फोन घोड़ों प्रदर्शन किया गया था. यह आयोजन दुबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर और उनके स्पष्टता आयरिश और अल्बानियाई घोड़ों शांति और उत्साह देने के लिए साबित हो सकता है. कुणाल द्वारा बनागई पेंटिंग्स की प्रदर्शनी भारत कला महोत्सव और दुबई अंतर्राष्ट्रीय घोड़े का मेला भी हुई ।

शब्दकोश

अनुवाद