पिछला

ⓘ माइकल रिचर्डसन, क्रिकेटर. माइकल जॉन रिचर्डसन दक्षिण अफ्रीका में जन्मे क्रिकेटर हैं. रिचर्डसन दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जो विकेट कीपर के रूप में क्षेत्र में कर रह ..

                                     

ⓘ माइकल रिचर्डसन (क्रिकेटर)

माइकल जॉन रिचर्डसन दक्षिण अफ्रीका में जन्मे क्रिकेटर हैं. रिचर्डसन दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जो विकेट कीपर के रूप में क्षेत्र में कर रहे हैं. वह पैदा हुआ था में पोर्ट एलिजाबेथ था. रिचर्डसन ने कहा कि 2010 में डरहम MCCU के खिलाफ प्रथम श्रेणी मैच में डरहम के लिए अपने कैरियर की शुरुआत की.

रिचर्डसन के परिवार के एक मजबूत क्रिकेट की पृष्ठभूमि । अपने पिता, डेव रिचर्डसन दक्षिण अफ्रीका के लिए टेस्ट क्रिकेट खेला है । अपने दादा, जॉन रिचर्डसन, चाचा राल्फ रिचर्डसन और चचेरे भाई मैथ्यू रिचर्डसन सभी प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल किया गया है.

जून 2019 में उन्हें, ग्वेर्नसे में 2018-19 आईसीसी टी-20 विश्व कप यूरोप क्वालीफायर टूर्नामेंट क्षेत्रीय फाइनल के लिए जर्मनी की टीम के लिए बुलाया गया था, डैनियल वेस्टन की जगह है, जो एक उंगली तोड़ दिया था. रिचर्डसन ने कहा कि उसकी माँ के पक्ष में जर्मन नागरिकता हासिल करने से टीम के लिए खेलने की योग्यता हासिल की । वह जर्मनी के लिए अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय डेब्यू 19 जून, 2019 डेनमार्क के खिलाफ किया था ।

शब्दकोश

अनुवाद