पिछला

ⓘ जेमी एटकिंसन. जेम्स जॉन एटकिंसन एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर रहे हैं, जो हांगकांग के लिए क्रिकेट खेलते हैं. उन्होंने मई 2015 में हांगकांग से क्रिकेट टीम की कप्तानी ..

                                     

ⓘ जेमी एटकिंसन

जेम्स जॉन एटकिंसन एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर रहे हैं, जो हांगकांग के लिए क्रिकेट खेलते हैं. उन्होंने मई 2015 में हांगकांग से क्रिकेट टीम की कप्तानी भी की. एक विकेट कीपर है, वह यू-19 के स्तर पर हांगकांग भी प्रतिनिधित्व किया है, और 2010 में अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप के लिए उनकी टीम के हिस्से के रूप में चुना गया था. वह 1990 के दशक में वनडे क्रिकेट में खेलने वाले पहले खिलाड़ी थे, क्योंकि वह 2008 में एशिया कप के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ 17 साल की उम्र में डेब्यू किया था । उनके पिता माइक ने कहा कि काउंटियों में क्रिकेट खेला जाता है.

2014 में, एटकिंसन ने कहा कि उनकी पहली वैश्विक टूर्नामेंट बांग्लादेश में विश्व टी20 में हांगकांग टीम के सेमीफाइनल में, दो हार के बाद पिछले मैच मेजबान टीम को हरा करने के लिए. अपने उच्चतम स्कोर बाहर आता है इससे पहले चटगांव में अफगानिस्तान के खिलाफ 20 गेंदों पर 31 रन था.

मई 2015 में, वह हांगकांग के कप्तान के रूप में अपने स्वयं के मुख्य कारण के रूप में, कमी का हवाला देते हुए छोड़ दिया. इस निर्णय नामीबिया पर 59 रन की जीत के पक्ष में करने के लिए नेतृत्व के बाद आया है, जिसमें वह एक टी-20 मैच में 37 गेंद में नाबाद 64 रन बनाए. अप्रैल 2019 में, नामीबिया में 2019 आईसीसी विश्व क्रिकेट लीग डिवीजन दो के लिए टूर्नामेंट हांगकांग की टीम नामित किया गया था.

शब्दकोश

अनुवाद