पिछला

ⓘ अश्विनी यर्दी. अश्विनी और बॉलीवुड फिल्मों में निर्माता के तौपर कार्यरत था. लोगों से OMG - ओह, मेरे भगवान!, 72 मील की दूरी पर, प्रसव के किसी भी इन समस्या है, पूर ..

अश्विनी यर्दी
                                     

ⓘ अश्विनी यर्दी

अश्विनी और बॉलीवुड फिल्मों में निर्माता के तौपर कार्यरत था. लोगों से OMG - ओह, मेरे भगवान!, 72 मील की दूरी पर, प्रसव के किसी भी इन समस्या है, पूरी तरह से और सिंह इज़ ब्लिंग जैसी फिल्मों में सबसे लोकप्रिय है ।

टेलीविजन में 20 साल के लंबे कैरियर के बाद, अश्विनी और दिसंबर 2011 में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ चराई बकरी चित्रों का गठन.

ज़ी टीवी, वह, कई अन्य लोगों के अलावा, देख दौर, सैलाब, कसम खाता हूँ, तंत्र, किशोर bahuraniyan, बानो मुख्य तेरी दुल्हन, घर की लक्ष्मी बेटियां, के रूप में होगा अपने घर में इस तरह के रूप में दिखाने का विकल्प चुना है । रंगों में शामिल है इससे पहले कि वह पंथ गायन रियलिटी शो सा रे गा मा पा चैलेंज और लिल चैम्प्स के किसी भी परिकल्पना की है ।

पर रंग, वह गर्भाशय, बच्चे, दुल्हन, बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी, वीर शिवाजी, lado इस तरह के रूप में पथ को तोड़ने से पता चलता है iPhone में और नए चैनल के लिए ज़ूम द्वारा नंबर 1 स्थान पर ले लिया.

वह XIC, मुंबई से मनोविज्ञान, विज्ञापन और विपणन में बीए अर्जित की है । एक शांत चाल और एक दृढ़ संकल्प के साथ, चराई बकरी चित्रों के सह-संस्थापक के नए मैदान पर चलने के लिए और नए जोखिम लेना पसंद करते हैं. 40 वर्षीय उद्यमी और माँ कैमरे के पीछे कुछ महिलाओं में से एक है, जो उसके सामने है, यह भी आश्चर्यजनक लगता है.

शब्दकोश

अनुवाद