पिछला

ⓘ अतिमा श्रीवास्तव. एशिया श्रीवास्तव एक लेखक और निर्देशक, जो लंदन में रहती हैं. वह लघु कथाएँ पक्ष पर दो किताबें लिखी हैं, और कई फिल्म निर्देशन और संपादन परियोजनाओ ..

                                     

ⓘ अतिमा श्रीवास्तव

एशिया श्रीवास्तव एक लेखक और निर्देशक, जो लंदन में रहती हैं. वह लघु कथाएँ पक्ष पर दो किताबें लिखी हैं, और कई फिल्म निर्देशन और संपादन परियोजनाओं के श्रीवास्तव ने कहा कि फिल्म और साहित्य में अपने काम के लिए कई पुरस्कार । वह पूरे यूरोप के विश्वविद्यालयों में रचनात्मक लेखन कार्यक्रम सिखाता है और डिजाइन कर रहे हैं ।

                                     

1. जीवनी

आइटम श्रीवास्तव का जन्म हुआ मुंबई, भारत में 1961 में हुआ था. जब वह आठ वर्ष का था., तो वह अपने परिवार के साथ लंदन चली गई ओर ही रहता है । मोदी सरकार 1970 के दशक में, आदमी माउंट स्कूल में पढ़ाई की. श्रीवास्तव का पहला उपन्यास, पारेषण, 1992 में, लिखा है.

                                     

2. पुरस्कार. (Award)

श्रीवास्तव ने कहा कि फिल्म और साहित्य के लिए कई पुरस्कार । वह 1994 में ब्रिजपोर्ट लघु कथा पुरस्कार के लिए अपनी कथा "मैं ड्रेगन" के लिए. वह दो कला परिषद लेखकों का पुरस्कार जीत चुकी हैं, पहली बार 1998 में माया के लिए देख रहे हैं किताब में 2000, और उनके अप्रतिबंधित तीसरी पुस्तक के लिए. इसके अलावा, 2000 में वह Hathorne फैलोशिप और लंदन लेखकों प्रतियोगिता के फाइनल में थे.

शब्दकोश

अनुवाद