पिछला

ⓘ मनीषा गिरोत्रा. मनीषा Girotra भारतीय पेशेवर में कार्यरत हैं, जिसका जन्म सन १९६९ में पैदा हुआ था. प्रौद्योगिकी सेवा कंपनी माइंडट्री में अग्रणी निर्देशकों के बोर् ..

                                     

ⓘ मनीषा गिरोत्रा

मनीषा Girotra भारतीय पेशेवर में कार्यरत हैं, जिसका जन्म सन १९६९ में पैदा हुआ था. प्रौद्योगिकी सेवा कंपनी माइंडट्री में अग्रणी निर्देशकों के बोर्ड के लिए एक प्रमुख वैश्विक स्वतंत्र निवेश बैंक की सीईओ थी. दिल्ली स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से स्नातक हैं. वह मीलों और कंपनी भारत के प्रमुख भी हैं.

इंडिया के सीईओ मनीषा Girotra तेलों इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी. हाल ही में, भारत में यूबीएस के सीईओ और देश के सिर गया था, में है, जो निवेश बैंक, वाणिज्यिक बैंक, बाजार, इक्विटी अनुसंधान और धन प्रबंधन प्रभाग का प्रबंधन किया. इससे पहले, सेरा सिर - उत्तर भारत के बार्कलेज बैंक था.

  • गिरोना के सेंट स्टीफन कॉलेज की डिग्री प्राप्त की है । दिल्ली और दिल्ली स्कूल ऑफ इकोनोमिक्स में मास्टर डिग्री के लिए स्वर्ण पदक प्राप्त किया.
  • गिरोना द्वारा एएनजेड Grindl में कॉर्पोरेट बैंक में लंदन में अपने निवेश बैंकिंग करियर शुरू किया गया था । उन्हें विश्व आर्थिक मंच द्वारा 2010 में एक युवा वैश्विक नेता के रूप में सम्मानित किया गया था और 2008 में फोर्ब्स द्वारा एशिया "15 महिलाओं को देखने के लिए" और वार्षिक वॉल स्ट्रीट जर्नल सर्वेक्षण में "50 महिलाओं को देखने के लिए" में एक नाम दिया गया था 2007 में, गिरोना पिछले पांच साल के व्यापार आज "भारत की 25 सबसे शक्तिशाली महिलाओं" के साथ 2014 भाग्य भारत के "के व्यापार में 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं" यह भी दिखाई दीं.

शब्दकोश

अनुवाद