पिछला

ⓘ चिन्नापन्नू. Chinnanna पर हस्ताक्षर करने के लिए जिला, भारत के तमिलनाडु के एक छोटे से गांव में पैदा हुए थे । जब वह 13 साल के थे, तब उन्होंने मंदिर के त्योहारों औ ..

चिन्नापन्नू
                                     

ⓘ चिन्नापन्नू

Chinnanna पर हस्ताक्षर करने के लिए जिला, भारत के तमिलनाडु के एक छोटे से गांव में पैदा हुए थे । जब वह 13 साल के थे, तब उन्होंने मंदिर के त्योहारों और चर्चों प्रदर्शन शुरू कर दिया. इसके तुरंत बाद, वह साथी के लोक कलाकार झोपड़ी के घेरे में पेशेवर के रूप में अच्छी तरह के रूप में गाना शुरू किया, जिसका क्रेडिट वह एक संरक्षक है mentorको करते हैं. उसके बाद की आवाज.एक. Gunasekaran, तमिलनाडु लोक कला और लोक गीतों की एक प्रमुख शोधकर्ता है, जिसका कम्युनिस्ट पार्टी से भी करीबी रिश्ते थे. Gunasekaran ने कहा कि राज्य के विभिन्न भागों में अपने प्रदर्शन को बढ़ावा देने में मदद.

                                     

1. कैरियर. (Career)

2004 में उन्होंने तमिल फिल्म उद्योग में एक हिट गायक के साथ पार्श्व गायक के रूप में "ओवरचर ओवरचर" की हिट फिल्म चंद्रमुखी में रजनीकांत और ज्योतिका के रूप में अभिनय किया । इस का कारण बनता है अन्य संगीत निर्देशकों के टेलीविजन के रूप में अच्छी तरह से और उठी.

वर्ष 2010 में, वह एस.एस. पांडियन द्वारा निर्देशित फिल्म सूर्या सट्टा सुराग "गीत की थेका थेका" संस्करण के लिए पुरस्कार-2010 होंगे. वह उसी वर्ष विश्व शास्त्रीय तमिल सम्मेलन 2010 के थीम गीत के लिए विशेष रुप से प्रदर्शित कलाकारों में से थे, जिनकी रचना, गौतम मेनन द्वारा निर्देशित के साथ एक वीडियो था.

शब्दकोश

अनुवाद