पिछला

ⓘ ब्लडशॉट एक आगामी 2020 की अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है, जो इसी नाम के वैलेन्टिक्स कॉमिक्स चरित्पर आधारित है, और इसका उद्देश्य वैलेन्टिन कॉमिक्स द्वारा साझा सिनेमाई ..

ब्लडशॉट
                                     

ⓘ ब्लडशॉट

ब्लडशॉट एक आगामी 2020 की अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है, जो इसी नाम के वैलेन्टिक्स कॉमिक्स चरित्पर आधारित है, और इसका उद्देश्य वैलेन्टिन कॉमिक्स द्वारा साझा सिनेमाई ब्रह्मांड में स्थापित फिल्मों की एक श्रृंखला में पहली किस्त होना है। डेविड एसएफ विल्सन द्वारा निर्देशित अपनी पहली फिल्म में जेफ वाडलो और एरिक हेसेरर द्वारा लिखित पटकथा से फिल्म डायरेक्टर डेब्यू, फिल्म में विन डीजल को रेमंड गैरिसन / ब्लडशॉट के रूप में, इजा गोंजालेज, सैम हेगन, टोबी केबेल और गाइ पियर्स सह- के साथ दिखाया गया है । अभिनय किया है।

सोनी पिक्चर्स रिलीज़ द्वारा 13 मार्च 2020 को संयुक्त राज्य अमेरिका में ब्लडशॉट को नाटकीय रूप से जारी किया जाना है।

                                     

1. कास्ट

  • जिमी डाल्टन के रूप में सैम ह्यूगन
  • डॉ। एमिल हार्टिंग के रूप में गाइ पियर्स
  • गिना डेकार्लो के रूप में तलुल्लाह रिले
  • टॉबी केबेल एक्स के रूप में
  • टिब्बा के रूप में एलेक्स हर्नांडेज़
  • रेमंड "रे" गैरीसन / ब्लडशॉट के रूप में विन डीजल
  • विल्फ्रेड विगन्स के रूप में लामोर्न मॉरिस
  • ईज़ा गोंज़ालेज़
  • जोहानिस हक़ुर जोहानसन निक बारिस के रूप में
                                     

2.1. उत्पादन विकास

मार्च 2012 में, यह घोषणा की गई थी कि कोलंबिया पिक्चर्स ने फिल्म के अधिकारों को वैलेन्ट कॉमिक्स के चरित्र ब्लडशॉट के लिए अधिग्रहित किया था, जिसे मूल फिल्म और वैलेन्ट एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया जाएगा। जेफ वाडलो को पटकथा लिखने के लिए काम पर रखा गया था। अप्रैल 2015 में, सोनी पिक्चर्स, ओरिजिनल फिल्म और वैलिएंट ने वैलेंटाइन कॉमिक्स के सुपरहीरो को बड़े पर्दे पर लाने के लिए पांच-पिक्चर डील की घोषणा की, जिसमें ब्लडशॉट भी शामिल है। वाडलो और एरिक हेइसेरर की पटकथा से फिल्म को निर्देशित करने के लिए चाड स्टेल्स्की और डेविड लीच को काम पर रखा गया था। स्टेल्स्की और लीच अंततः परियोजना पर पारित हुए। मार्च 2017 में, डेव विल्सन को फिल्म के निर्देशक के रूप में घोषित किया गया था। पटकथा लेखक एडम कोज़ाद ने बाद में पटकथा में योगदान दिया।

                                     

2.2. उत्पादन ढलाई

जुलाई 2017 में, यह बताया गया कि जेरेड लेटो फिल्म में रक्तपात के रूप में अभिनय करने के लिए शुरुआती बातचीत में थे, लेकिन मार्च 2018 में, यह घोषणा की गई कि विन डीजल मुख्य चरित्र को चित्रित करेंगे। मई तक, सैम हेगन, माइकल शीन और इजा गोंजालेज के साथ अतिरिक्त कलाकारों की घोषणा की गई। उसी वर्ष के जून में, तालुला रिले और एलेक्स हर्नांडेज़ को फिल्म में गिना नाम के टिट्युलर किरदारों की पत्नी और क्रमशः टिब्ब्स नामक वैज्ञानिक टीम के सदस्य की भूमिका निभाने के लिए चुना गया था। बाद में, टोबी केबबेल और जोहानस हकुर जोहानसन दोनों को खलनायक की भूमिकाओं में रखा गया, जिसमें पूर्व में निभागए एक्स थे। अगस्त 2018 में, Lamorne Morris को Wilfred Wigans नामक एक युवा वैज्ञानिक की भूमिका के लिए नियुक्त किया गया था। उसी महीने, यह बताया गया कि गाइ पियर्स की शीन की जगह लेने के लिए बातचीत चल रही थी, जिसे शेड्यूलिंग और पारिवारिक संघर्षों के कारण फिल्म से बाहर होना पड़ा।

                                     

2.3. उत्पादन फिल्माने

प्रिंसिपल फोटोग्राफी 6 अगस्त, 2018 को केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका और प्राग, चेक गणराज्य में शुरू हुई, उसी महीने में बुडापेस्ट, हंगरी में कुछ फिल्मांकन हुआ। 25 अक्टूबर, 2018 को आधिकारिक तौपर लिपटा हुआ फ़िल्म।

                                     

3. रिलीज़

पहले से ही 21 फरवरी, 2020 को रिलीज़ होने के बाद, सोनी पिक्चर्स रिलीज़ द्वारा 13 मार्च, 2020 को रक्तपात जारी किया जाना था। यह उसी दिन यूके और आयरलैंड में भी खुलेगा।

शब्दकोश

अनुवाद